Virat Kohli का RCB पर भावुक बयान, बोले- हमेशा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में रहूंगा

IPL 2024: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल में अपनी धमक द‍िखाएंगे. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ब्रेक लिया था. अब विराट कोहली उम्मीद कर रहे हैं कि जैसे स्मृति मंधाना की नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम ने महिला प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) का खिताब जीता, वैसे ही पुरुष टीम भी इस बार कमाल करेगी. 

कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की WPL की जीत की उपलब्धि का अनुकरण करने और IPL ट्रॉफी जीतने की उम्मीद जताई है. साथ ही विराट कोहली ने यह भी कहा कि यह आईपीएल ट्रॉफी जीतना कैसा लगता है, इसको वो महसूस  करना चाहते हैं. वहीं विराट कोहली ने यह बात भी स्पष्ट कर दी कि वो हमेशा रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरु का ही हिस्सा रहेंगे. किंग कोहली ने ये बात मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के अनबॉक्सिंग इवेंट में कही.

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला  (WPL) टीम ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स को हराकर डब्ल्यूपीएल के दूसरे संस्करण का खिताब जीता, वहीं पुरुष टीम पिछले 16 सालों से से खिताब जीतने के क्षण का इंतजार कर रही है. इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तानी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस के हाथों में रहेगी। 
संपादक : फैज खान